Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा बताया जा रहा है। महाराष्ट्र राज्य खुफिया विभाग ने सोनू निगम की जान को खतरा होने को लेकर मुंबई पुलिस को आगाह किया है। कि सोनू निगम की हत्या की साजिश रची जा रही है।

खुफिया विभाग ने मुंबई पुलिस को एक ऐडवाइजरी दी है कि एक कट्टरपंथी समूह सोनू निगम की हत्या की साजिश रच रहा है। सोनू को किसी भी सार्वजनिक जगह पर या किसी इवेंट में निशाना बनाया जा सकता है।

इसके बाद पुलिस ने सोनू को स्पेशल सिक्यॉरिटी दे दी है। पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि किसी भी इवेंट में उनकी सुरक्षा को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी जाएगी। पिछले साल जब सोनू ने अजान को लेकर विवादित बात कही थी, तो कई कट्टरपंथी समूहों ने उनकी आलोचना की थी। पश्चिम बंगाल के एक मुस्लिम पादरी ने निगम के सिर को गंजा करने वाले को 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। इसी चुनौती को स्वीकार करते हुए सोनू ने सिर मुंडाया भी था।

वहीं जब सोनू निगम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट टिप्पणी से इनकार करते हुए कहा, “मैं आपकी ही तरह इस खतरे से अनजान हूं।”

आपको बता दें कि सोनू निगम ने पिछले साल लाउडस्पीकर पर अजान पढ़े जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। इस मामले को उठाते हुए उन्होंने ट्वीट किए, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। इसके बाद उन्हें कई संगठनों की ओर से धमकियां भी दी गई थीं।

सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने का मसला उठया था। उन्होंने इसको लेकर कई ट्वीट करते हुए कहा था, ‘ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।’

इसके बाद जब विवाद बढ़ा तो सोनू ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनका बयान किसी धर्म के नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.