Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सोनी टीवी पर 21 साल तक लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर क्राइम शो CID के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। धारावाहिक ‘सीआइडी’(CID) ने 20 साल का सफर पूरा कर लिया है और अब फाइनली इस शो को गुड बाय करने का वक्त आ गया है। CID का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। इस बात का खुलासा शो में दया की भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने किया है।

21 साल से चले आ रहे ‘दया दरवाजा तोड़ो’ और एसीपी प्रद्युमन का चर्चित डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है’ अब दर्शकों को नहीं सुनाई देगा। अपने डायलॉग और जासूसी दिमाग से सबका मनोरंजन करने वाला शो अब खत्म हो जाएगा। शो के ऑफ एयर जाने की खबर ने सीआईडी फैंस को बड़ा शॉक दे दिया है। एक पोर्टल से बात करते हुए दयानंद शेट्टी ने कहा, “हम अपने 21वें साल में थे और हमने कई एपिसोड के लिए शूटिंग की थी।

यह एक दुख की बात है क्योंकि हम हमेशा की तरह शूटिंग कर रहे थे और अचानक हमारे निर्माता ने हमें बताया कि शूटिंग को रोकना पड़ेगा क्योंकि चैनल के साथ कुछ समस्याएं थीं।

एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम कहते हैं कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने 20 साल पूरे कर लिये हैं। शो के बंद होने की खबर से फैंस भी दुखी हैं। वे नहीं चाहते कि इसे बंद किया जाए।

CID 1997 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था और हाल ही में शो ने अपने 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे। शो के ऑफ एयर होने की खबर से ही फैंस का दिल टूट गया है और ट्विटर पर फैंस ने सीआईडी बचाओ अभियान चलाना शुरु कर दिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.