Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस Sunny Leone एक ऐसा नाम है,जो इस वक्त सभी के जुबां पर होता है। सनी इनदिनों अपनी कॉस्मेटिक मार्केटिंग में व्यस्त हैं, हालांकि साथ ही साथ वह फिल्मों में भी काम कर रही है। सनी लियोनी एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं।

दरअसल इस बार सनी की चर्चा का कारण है कि वह अगस्त के पहले हफ्ते में मोस्ट गूगल सर्च सेलेब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉवीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान और सलमान खान जैसे दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया। यह वाकई सनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

गूगल ट्रेंड्स एनालिस्ट के अनुसार, सनी को सबसे ज्यादा उनके वीडियो को लेकर सर्च किया गया। इसके साथ ही उनकी बायोपिक सीरीज ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने सर्च किया है। वहीं रूझान बताते हैं कि सनी को बड़ी संख्या में पूर्वोत्तर राज्यों जैसे मणिपुर और असम में सर्च किया गया है।

गूगल में सबसे ज्यादा सर्च के मामले में टॉप पर रहने को लेकर सनी ने कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी। मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक बेहतरीन अहसास है।’ इसके साथ ही उनके पति डेनियल वेबर ने लिखा, ”नहीं, नहीं भारत में क्लाइमेट चेंज और वॉटर शॉर्टेज जैसे मुद्दे ज्यादा अहम है।” मालूम हो कि सनी पिछले साल भी इस सूची में टॉप पर रहीं थीं।

यह भी पढ़ें  फिल्म ‘सेक्शन 375’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज,नए पोस्टर में ऋचा और अक्षय आमने-सामने आए नजर

बात करें सनी के वर्कफ्रंट की तो वह रियलिटी शो,स्पिल्टविला सीजन 12 में जज की भूमिका निभा रहीं है। हाल ही में फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी एक आइटम सॉन्ग Crazy Habibi vs Decent Munda में अभिनेता दिलजीत दोझांस और वरुण शर्मा के साथ नजर आईं थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.