Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म ‘सांड की आंख’  का टीजर रिलीज हो गया है। शूटर दादी के किरदार में दोनों अभिनेत्रियां कमाल कर रही है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म में अपने अभिनय के लिए तापसी और भूमि की चारों तरफ तारीफें हो रही है। यूजर्स तापसी पन्नू की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। हरियाणवी लहजे को तापसी पन्नू ने बखूबी पकड़ा है।

यह फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। असल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते।

इस फिल्म में भूमि और तापसी इन्हीं दोनों के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की कहानी को बयां कर रही है और इनके किरदार निभा रही हैं। बता दें कि तापसी और भूमि दोनों ही अपने करियर में पहली बार बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभा रही हैं।

बता दें कि फिल्म ‘सांड की आंख’ का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। वहीं तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। टीजर के बाद जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

Close

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.