Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म निर्माता और निर्देशक विनोद तिवारी की गोरखपुर की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ पर चल रहा विवाद अभी भी जारी है। फिल्म को रिलीज ना होने देने की धमकी देने के बाद अब पूर्व बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने निर्देशक विनोद तिवारी के खिलाफ लखनऊ के विभूतिखंड थाने में केस दर्ज कराया है।

आईपी सिंह ने इस फिल्म के माध्यम से निर्देशक विनोद तिवारी पर नाथ संप्रदाय की भावना को ठेस पहुंचाने और सीएम योगी आदित्यनाथ की गलत तस्वीर को पेश करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि फिल्म में सीएम योगी आदित्यनाथ की गलत तस्वीर दिखाने और भगवा आतंकवाद के विवादित विषय को शामिल करने का आरोप लगाया गया है। रविवार को लखनऊ में शिकायत दर्ज कराने से पहले आईपी सिंह ने पहले भी ट्विटर पर निर्देशक को फिल्म रिलीज ना होने देने का चैलेंज दिया था।


आईपी सिंह ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट करते हुए कहा कि फिल्म निर्माता लोगों का बांटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए फंडिंग की जांच की भी मांग की है। उनका आरोप है कि फिल्म में यूपी के सीएम की गलत तस्वीर पेश की गई है।

वहीं शिकायत के बाद विभूति खंड थाने के प्रभारी मथुरा राय ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच और विधिक राय के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। पुलिस के मुताबिक, विभूति खंड थाने में 153(ए), 295(ए), 500, 501, 503, 507 और 66(ए) के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर जारी होने के बाद से ही इस पर विवाद की स्थितियां बन गई थीं। इस फिल्म के पोस्टर में निर्माता विनोद तिवारी ने भगवा वस्त्र में एक शख्स को उगते सूरज के सामने खड़ा दिखाया था। इस पोस्टर में दिखाए गए शख्स के हाथ में एक पिस्टल और बगल में एक गाय की तस्वीर को भी प्रदर्शित किया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.