Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सबके दिलों पर राज करते हैं। भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी वह अपने दमदार अभिनय के लिए चर्चित हैं। फिल्म ‘सरकार’ के पहले और दूसरे भाग में शानदार अभिनय करने के बाद अब अभिताभ बच्चन की ‘सरकार 3’ पर्दे पर आ गई है। अब देखना यह है कि समय के साथ-साथ यह  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने जलवे बिखेर पाती है।

फिल्म आने की खुशी में अमिताभ बच्चन के फैन्स ने उन्हें बेमिसाल तोहफा दे दिया है। यह तोहफ़ा  दिया है उन्हीं के एक फैन्स संघ ने जिसका नाम ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन है। यह खास तोहफ़ा  उनकी एक प्रतिमा है। इस प्रतिमा की खास बात यह है कि इसे एक मंदिर में स्ठापित किया गया है। इस प्रतिमा को अमिताभ बच्चन के असली कद से थोड़ा ऊंचा बनाया गया है। खबरों के मुताबिक यह प्रतिमा सुब्रत बोस ने बनाई है। इस प्रतिमा को बनवाने वाले ‘अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन’ के मुख्य सचिव संजय पटोदिया हैं। उन्होंने बताया कि हमने बच्चन की फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के बाद उन्हें समर्पित एक मंदिर में उनकी एक प्रतिमा स्थापित की थी। उन्होंने कहा कि यह प्रतिमा 6 फुट 2 इंच लंबी है, जो कि अमिताभ बच्चन के असली कद से लंबी है इसके पीछे यह कारण है ताकि यह ज्यादा आकर्षक लगे। बता दें कि इस प्रतिमा में अमिताभ बच्चन को ऐसे तैयार तथा ऐसे कपड़े पहनाए गए हैं जैसे उन्होंने फिल्म ‘सरकार 3’ में अपने किरदार सुभाष नागरे की भूमिका में किया है। यह तोहफ़ा अमिताभ बच्चन के लिए काफी गर्व की बात है।

फिल्म ‘सरकार’ राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनाई गई है। यह फिल्म सबसे पहले 2005 में आई थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इसी के बाद इसका दूसरा भाग 2008 में बनाया गया था। अब इस फिल्म के तीसरे भाग को पर्दे पर उतारा गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी काम किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.