Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड में सोशल सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनाना कोई नई बात नहीं है लेकिन इन फिल्मों को फैंस से मिलने वाला प्यार उत्साह देता है। ऐसी ही एक फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है कई दिनों से विवादों में चल रही फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। 2.30 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी समझा जा सकता है कि यह स्वच्छता और प्रधानमंत्री से आम आदमी द्वारा शिकायत करने को लेकर है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म का ट्रेलर सराहा जा रहा है। ट्रेलर में एक आठ साल के बच्चे कन्हैया को दिखाया गया है जो मुंबई में अपनी मां के साथ रहता है। लेकिन जिंदगी में कई परेशानियां हैं और इनके बीच एक दिन उसकी मां के साथ दुष्कर्म हो जाता है। कन्हैया अपनी मां के साथ हुए इस दुष्कर्म की शिकायत के लिए प्रधानमंत्री को खत लिखता है और इसमें वह अपने घर में शौचालय बनवाने की भी बात लिखता है। वह खत में यह भी लिखता है कि अगर आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता? इसके बाद वह नई दिल्ली की ट्रेन में बैठकर प्रधानमंत्री से मिलने निकल पड़ता है। वह अपने दोस्तों के साथ इस उम्मीद से पीएम ऑफिस जाता है कि उसे न्याय मिलेगा।

आखिर में कनु कहता है कि, मांगने से कुछ नहीं होता करने से होता है और वह सिर्फ एक ही आदमी कर सकता है गांधी जी। बता दें कि, ट्रेलर की शुरुआत में तीन बच्चों को दिल्ली के राजपथ पर दिखाया जाता है। इसमें से एक कन्हैया होता है। इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अंजलि पाटिल अहम, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे नजर आएंगे। यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.