Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म बाहुबली 2 :द कन्क्लूजन दुनिया भर में सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है। यह फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। यह फिल्म भारत में अब तक 800 करोड़ और विदेश में 200 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म बन गई है।

काफी कम फिल्में ही होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर पूरे एक हफ्ते तक अपना जलवा कायम रख पाती है। लेकिन बाहुबली 2 पर यह बात लागू नहीं होती उसका जलवा अब तक बरकरार है और हर रोज यह कोई न कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर तहलका मचा रही है।

हाल ही में दंगल को चीन में रिलीज किया गया था। जहां इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 80 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी।अब  ‘दंगल’ की दुनिया भर में कुल कमाई 824 करोड़ हो गई है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने कुल 792 करोड़ की कमाई की थी। अब भारतीय फिल्मों की कमाई के मामले में ‘दंगल’ से आगे सिर्फ ‘बाहुबली 2’ ही है जिसने रिलीज के दस दिनो में ही 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

पहली बार इस फिल्म की कमाई पर खुद अभिनेता प्रभास ने अपना रिएक्शन दिया है। प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस का शुक्रिया किया है और डायरेक्टर राजामौली को भी धन्यवाद कहा है। उन्होंने चर्चित किरदार बाहुबली की भूमिका के लिए उन पर भरोसा जताया। फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर घोषणा की कि बाहुबली 2 दुनिया भर में 1,000 करोड़ रूपए कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गयी है। जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म के हिंदी संस्करण की वितरक है। जौहर ने लिखा कि

यह फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.