Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने शनिवार को कैथोलिक रीति-रिवाज से जोधपुर में शादी कर ली। आज ये दोनों एक बार फिर एक दूसरे संग शादी रचाने जा रहे हैं। आज प्रियंका और निक हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे। आज होने वाली शादी में प्रियंका चोपड़ा लाल लहंगा पहन एक दम हिंदुस्तानी ब्राइड लगेंगी। बता दें, कि इस शादी में करीब 100 मेहमान शरीक हुए। इन मेहमानों के लिए करीब वहां के सभी होटल के कमरे बुक किए गए थे। प्रियंका और निक जोनास के लिए महाराज सुईट और महारानी सुईट बुक किया था। जानी मानी शख्सियतों के विदेश में शादी करने की प्रवृत्ति के उलट प्रियंका ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस को चुना, जिसे शादी करने के लिहाज से दुनिया के सबसे शानदार स्थानों में एक माना जाता है।

ईसाई समारोह में दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस ने अपनी रस्मों को पूरा किया। इन दोनों सितारों ने आज जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक दूसरे से कैथोलिक रीति रिवाजों से शादी रचा ली। अपनी ज़िंदगी के इस खास लम्हें पर प्रियंका चोपड़ा ने Ralph Lauren का गाउन पहना। जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा, निक के तीनों भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे।

प्रियंका ने अपनी शादी के बाद मेहंदी की तस्वीरें शेयर की। आप इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि इसमें खूब धमाल हुआ है। खास बात ये है कि इस सेरेमनी में पूरा जोनास परिवार देसी अवतार में नज़र आ रहा है। अपने इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। आप इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी सास डेनिस मिलर जोनास, होने वाली जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर और बहन परिणीति चोपड़ा को देख सकते हैं. प्रियंका के साथ-साथ पूरा जोनास परिवार देसी रंग में रंग गया है। सोफी टर्नर इस मौके पर ब्लैक कलर के लहंगे में नज़र आ रही हैं। खिलखिलाती प्रियंका की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.