Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे हैं। विवेक ओबरॉय का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में विवेक 9 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। ये सभी लुक मोदी के यंग एज के हैं जिसमें विवेक काफी कन्विंसिंग लग रहे हैं।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें विवेक ओबेरॉय के 9 लुक्स दिख रहे हैं। ये लुक्स मोदी जी की जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के हैं।

सामने आए पोस्टर में विवेक ओबेरॉय कभी साफा बांधे, कभी टोपी लगाए तो कभी उम्रदराज लुक को सफेद बालों से जस्टिफाई कर रहे हैं। पोस्टर में एक लुक ऐसा भी है जिसमें विवेक साधु की तरह कपड़े पहने बड़ी दाढ़ी और माला डाले दिख रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि ये लुक उस दौरान का है जब मोदी हिमालय की गुफाओं में रहे।

ऐसा कहा जाता है कि पीएम मोदी घर छोड़कर करीब 2 साल के लिए हिमालय की गुफाओं में जाकर रहे थे। यहां उन्होंने एक साधू की तरह जीवन जिया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वो जीवन का महत्व समझ सके। अब विवेक ओबेरॉय बायोपिक में पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में बखूबी शूट किया गया है।

फिल्म में कई पॉलीटिकल दमदार किरदार देखने को मिलेंगे। इसमें मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोल प्ले करेंगे। फिल्म के पहले पोस्टर को जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में जारी किया था। बायोपिक को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ के डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.