Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म  में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म  का नाम है ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इन दिनों दोनों काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं। उनके बीच नजदीकियां बढ़ने की बातें अभी तक सिर्फ सूत्रों के हवाले से कही जा रही थीं। लेकिन अब इंडस्ट्री के जाने-माने ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस संबंध में बड़ा खुलासा किया है और रही-सही कसर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी कर दी।

सोनाक्षी ने खुलासा किया कि सब के सामने एक-दूसरे को कपल न मानने वाले आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होनत्रा के बीच दूरियां कितनी बढ़ गई हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के चाट शो BFF Vogue में मनीष मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा मेहमान बनकर आए थे।

टॉक शो में नेहा धूपिया ने जब मनीष मल्होत्रा से सवाल पूछा कि 2018 में बॉलीवुड के ऐसे कौन से दो लोग हैं जिनमें अफेयर हो सकता है। इस सवाल पर मनीष ने काफी दिलचस्प जवाब देते हुए कहा इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हो सकते हैं।

इसके बाद जब नेहा धूपिया ने पूछा, कौनसी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी, तो सोनाक्षी सिन्हा ने बड़ी आसानी से कहा, ‘आलिया और सिद्धार्थ इस पर नेहा धूपिया ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि तुमने यह कहकर साफ कर दिया कि यह दोनों जोड़ी हैं।

नेहा ने जब मनीष और सोनाक्षी से पूछा कि बॉलीवुड के ऐसे एक कपल का नाम बताओ, जिन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। इसके जवाब में सोनाक्षी ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

बीएफएफ वोग का यह एपिसोड 10 फ़रवरी को प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है और इस फिल्म में थ्रिल और रोमांस देखने को मिलेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.