Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत तनु वेड्स मनु और सिमरन जैसी फिल्मों में बिंदास लड़की का किरदार निभाने के बाद अब मेंटल होना चाहती है, लेकिन सलमान है कि उन्हें मेंटल नहीं होने देना चाहते है। जीं हां, कंगना की आने वाली फिल्म के टाइटल को सलमान ने पहले से ही बुक किया हुआ है। जिसकी वजह से कंगना के फिल्ममेकर्स काफी परेशान है।

कंगना अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग लगभग खत्म कर चुकी है। मणिकर्णिका के बाद कंगना एक थ्रिलर फिल्म में काम करने वाली है। इसस पहले कंगना ने रंगून और रिवॉल्वर रानी जैसी थ्रिलर फिल्मों में काम किया है। कंगना को शैलेश आरके सिंह की थ्रिलर फिल्म में काम करना है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के मेकर इसको ‘मेंटल’ नाम देना चाहते है। मेकर्स का मानना है कि ‘मेंटल’ टाइटल इस फिल्म की कहानी के हिसाब से फिट बैठता है, लेकिन इस टाइटल के आड़े आ रहें है बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान।

दरअसल, सलमान  भी अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम ‘मेंटल’ रखना चाहते थे और यह टाइटल उन्होंने बुक भी किया है। अब प्रॉब्लम ये है कि दोनों ही इस टाइटल पर अटके हुए हैं, कंगना के फिल्ममेकर्स का कहना है कि अगर सलमान के पास फिलहाल कोई कहानी नहीं है तो वह टाइटल उन्हें दे दें, ताकि वे अपना काम कर सकें।

वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना टाइटल वाले झमेले में फंसना नहीं चाहतीं है। सलमान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि फैन्स को उनकी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है से काफी उम्मीदें हैं।

आपको बता दें कि कंगना ने सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में काम करने से मना कर दिया था। एक इंटरव्यू में इस बारे में कंगना ने कहा था कि पहले ही अपनी फिल्मों में इतना कुछ कर लेने के बाद में इस फिल्म को करके मैं खुद को डीमोट नहीं करना चाहती थी। इस फिल्म में मुझे कुछ नहीं मिल रहा था इसलिए मैंने इसे साइन नहीं किया।

अब देखने वाली बात यह है कि इस मनमुटाव के बीच क्या सलमान खान अपना कॉपीराइट टाइटल कंगना को देंगे? और उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.