Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार में मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरधे गांव से पुलिस ने कल देर रात 12 एके 47 राइफल बरामद किया। पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने आज यहां बताया कि सूचना के आधार पर बरधे गांव में कुंआ से 12 एके 47 राइफल बरामद किया गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने शस्त्र-तस्कर तनवीर आलम को गिरफ्तार किया है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुंगेर जिला पुलिस ने झारखंड के हजारीबाग से हथियार तस्कर तनवीर आलम को गिरफ्तार किया था जिसकी निशानदेही पर बरधे गांव स्थित कुआं से 12 ऐ0के0 47 राइफल बररामद किया गया।

एके 47 की बरामदगी की पुष्टि करते हुए एसपी बाबू राम ने कहा कि 29 अगस्त को मोहम्मद इमरान को जमालपुर पुलिस ने तीन एके 47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद से पुलिस तस्करी को लेकर लाए गए एके 47 रायफल की बरामदगी को लेकर लगातार छापामारी कर रही थी। बाद में मोहम्मद शमशेर और इमरान की बहन रिजवाना  को पुलिस ने तीन एके 47 रायफल के साथ बरदह गांव से गिरफ्तार किया था। जबलपुर आर्डिनेंस डिपो से तस्करी कर 60 से 70 एके 47 रायफल मुंगेर आने की बात सामने आई थी।

इस जानकारी के बाद से पुलिस लगातार तस्करी कर लाए गए एके 47 की बरामदगी को लेकर प्रयासरत थी। बाद में मोहम्मद शमशेर को पुलिस रिमांड पर लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के बाद आमना खातून के घर के पीछे जमीन के नीचे गाड़ कर रखा गया दो एके 47 रायफल बरामद किया गया। वहीं, छापामारी के दौरान मोहम्मद एजाजुल, मोहम्मद भुट्टो के घर से दो डीबीएल बंदूक मिला।

इसी दौरान पुलिस को हथियार तस्कर मु. मंजीत उर्फ मंजी की भूमिका के बारे में सूचना मिली। पुलिस मंजीत की टोह में लगी ही थी कि यह सूचना मिली कि बरदह गांव में मोहम्मद एजाजुल हक का पुत्र तौफीर कारतूस से भरा पालिथिन शमशेर के घर फेंक कर भाग गया है। पालिथीन से पुलिस ने एके 47, इंसास, एसएलआर आदि की गोलियां बरामद की थी। इसके बाद पुलिस के टारगेट पर तौफीर भी आ गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.