Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान छह वांछित सहित 30 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि बुधवार रात पारा इलाके से दो, गोमतीनगर, चिनहट, आशियाना और गुड़म्बा क्षेत्र से एक-एक वांछित को गिरफ्तार किया गया है जबकि जानकीपुरम, निगोहा और मोहनलालगंज तीन से वारंटियों को गिरफ्तार किया गया उन्होंने बताया कि सरोजनीनगर क्षेत्र से पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर टीपीनगर से जुआ खेलते समय सात लोगों जसविन्दर सिंह,नामित गुप्ता,संजय रावत,आषीश मिश्रा,शुभम् पाण्डेय,सत्येन्द्र प्रताप सिंह और समप्रीत  को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गये लोगों के पास से 31 हजार से अधिक की नकदी बरामद की गई। इसके अलावा मलिहाबाद क्षेत्र के पुलिस ने शीतलनटोला से सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते समय चार लोगों संतोष द्विवेदी,संजीत,अशद और सहरोज खान को गिरफ्तार किया । उनके पास से करीब दो हजार की नगदी बरामद की। प्रवक्ता के अनुसार निगोहा इलाके से पुलिस ने  बीरबल पासी और सुखमी लाल  को सुदौली मोड़ से गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 10 लीटर शराब बरामद  की।

इसके अलावा गोसाईगंज इलाके में सुनील कुमार को हसनपुर खेवली से गिरफ्तार किया । उसके पास से 10 लीटर शराब बरामद की गई जबकि चिनहट पुलिस ने बाराबंकी निवासी हसन नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 700 ग्राम गांजा बरामद किया।  उन्होंने बताया कि मडियांव इलाके के यासीन की बाग फैजुल्लागंज से  गुरुवार को पुलिस ने अंकित नामक बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि चौक इलाके से पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों आशीष और अमित को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की चार कारें और छह मोटरसाइकिल बरामद की। इसके अलावा पारा इलाके से ओला टैक्सी चालक से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों अमन सोनी, विनय कुमार और मनीष तिवारी को सेर्यनगर रेलवे क्रासिंग से गिरफ्तार किया। उनके पास से लूटी गई नगदी और अन्य सामान बरामद किया। इन्दिरानगर पुलिस ने सीतापुर निवासी एक बदमाश जगदीश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किये। गिरफ्तार किए गये बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

                                         साभार- ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.