Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अनुपम पांडेय नामक युवक को पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम सोशल मीडिया पर अपलोड करना भारी पड़ गया। युवक की इस हरकत को पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी सेंध माना जा रहा है। पीएम मोदी के वाराणसी कार्यक्रम के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एसपीजी एक्शन में आ गया है, जिसके बाद एसपीजी की ओर से आपत्ति जताने के बाद डीजीपी के निर्देश पर युवक के खिलाफ मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर एसपीजी द्वारा सुरक्षा के पुख्ते इंतजामात किए गए थे, ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम पर मंडराते हुए आतंकी खतरे को लेकर खुफिया एजेंसियों की ओर से पहले ही कई इनपुट जारी हैं। ऐसे में पीएम के वाराणसी दौरे का मिनट-टू-मिनट ब्योरा सोशल मीडिया पर जारी होते ही पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी सक्रिय हो उठी।

जांच में सामने आया कि अनुपम पांडेय की ओर से सोशल मीडिया पर सबसे पहले पीएम का कार्यक्रम जारी किया गया था। गौरतलब है कि पीएम मोदी के ट्विटर पर 41 मिलियन फोलोअर्स हैं, जबकि वह सिर्फ 1,932 लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें अनुपम पांडेय भी शामिल है। बता दे, अनुपम पाण्डेय ने 2 जुलाई 2015 को पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसे अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट के प्रोफाइल पर पिन्नेड भी कर रखा है।

A man arrested for sharing Modi's 'Minute Two Minute' program on social mediaअनुपम द्वारा नरेंद्र मोदी को टैग की गई इस फोटो को अब तक 547 बार रिट्वीट भी किया जा चुका है। बता दे, अनुपम का अकाउंट ट्विटर पर वेरिफाइड है, जहां 28 हजार से भी ज्यादा लोग उसे फॉलो करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.