Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के भटिंडी स्थित घर में शनिवार को एक व्यक्ति ब्लैक एसयूवी लेकर घुस गया। उसने बैरिकेड तोड़ दिए। फिर एसयूवी से उतरकर कमरे तक पहुंचा और वहां तोड़फोड़ की। सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया। जब यह घटना हुई उस समय डॉ.फारूख अब्दुल्ला घर में नहीं थे। मारे गए व्यक्ति का नाम मुरफस शाह बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि मुरफस सुरक्षाबलों की चेतावनी को नजरअंदाज कर वीआईपी गेट को तोड़कर एसयूवी को लॉन तक ले गया। इस दौरान उसे रोकने की कोशिश की गई। सुरक्षा बलों से उसकी हाथापाई भी हुई, लेकिन वह कमरे तक पहुंच गया। वहां रखे सामान के साथ उसने तोड़फोड़ की। झड़प में एक ड्यूटी ऑफिसर जख्मी हो गया।

जम्मू के इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस एसडी सिंह जम्वाल, डीआईजी सहित पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इस मामले में अभी वह कुछ भी नहीं कह रहे हैं।

फारूक अब्‍दुल्‍ला के बेटे उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर में एक व्‍यक्ति ने घुसने की कोशिश की है। उन्‍होंने कहा कि घुसपैठिया सामने के दरवाजे से घर में प्रवेश कर गया था और लॉबी तक पहुंच गया। सुरक्षाकर्मियों ने घुसपैठिए को मार गिराया है और उसकी पहचान की जा रही है।

उधर, मारे गए युवक के परिजनों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ हंगामा किया। युवक के पिता ने सुरक्षाबलों की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। घटना पर विरोध दर्ज कराते हुए उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा निहत्था था तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता था, उसे गोली क्यों मारी गई? जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह ने बताया कि मुरफस पुंछ का रहने वाला था। उन्होंने पुष्टि की कि मुरफस के पास कोई हथियार नहीं था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.