Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भोपुरा-लोनी रोड पर गुरुवार देर रात को कार में आग लगने से आम आदमी पार्टी के एक नेता की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने कार नंबर से उनकी पहचान की और परिजनों को सूचना दी। मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के बुद्धनगर इंद्रापुरी में नवीन कुमार दास (44) रहते थे। वह आम आदमी पार्टी में विधानसभा सचिव के पद पर थे। गुरुवार रात करीब ढाई बजे पुलिस को लोनी-भोपुरा रोड पर आईओसीएल गोदाम के पास एक ब्रेजा कार में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग बुझने पर कार में एक व्यक्ति का जला हुआ शव मिला।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि नवीन कुमार गाजियाबाद क्यों आए थे, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उनके भाई मनोज कुमार का आरोप है कि नवीन को कोई गाजियाबाद लेकर आया और रात में सुनसान इलाके में सड़क के किनारे कार में आग लगाकर जिंदा जला दिया। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि पहले नवीन की हत्या कर दी गई हो और फिर आग लगा दी गई हो, ताकि हत्या को हादसे की सूरत दी जा सके। थाना साहिबाबाद एसएचओ दिनेश यादव ने बताया कि जब कार खोली गई तो उसका लॉक लगा हुआ था। हो सकता है आग लगने के बाद कार लॉक हो गई होगी। संभवत: इसी वजह से नवीन बाहर नहीं निकल सके।

फ्लैट का बयाना देने को कहकर घर से निकले थे

अपने जीवन की सारी जमापूंजी एकत्रित कर नवीन दास छतरपुर स्थित एक फ्लैट को खरीदने जा रहे थे। नवीन की मां उर्मिला ने बताया कि फ्लैट का बयाना देने के लिए नवीन घर पर 26 लाख रुपए लाए थे। इन रुपयों के बंडल बनाए थे। यह बंडल लेकर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे नवीन घर से निकले थे और शाम तक वापस आने की बात कही थी। लेकिन शाम तक वापस नहीं आने पर उन्होंने थाने को सूचित किया। घटना के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। नवीन अविवाहित थे। देर शाम दिल्ली में नवीन का अंतिम संस्कार किया गया। नवीन ने कुछ वर्ष पहले ही ब्रेजा कार खरीदी थी। जो डीजल से चलने वाली कार थी। आमतौर पर डीजल कार में आग नहीं लगती है। एफएसओ एए हुसैन ने बताया कि दमकल की  गाड़ी ने आग बुझाई। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने नवीन के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर जांच शुरू कर दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.