Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पश्चिम बंगाल में पांच सभाएं करने का कार्यक्रम प्रस्तावित था। 20 जनवरी को मालदा में उनकी पहली सभा होनी है लेकिन इस बीच वह स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

जिसके चलते 20 जनवरी को मालदा में उनके आने पर संशय बना हुआ है। वही पार्टी सूत्रों के अनुसार अमित शाह के नहीं आने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ मालदा की सभा को संबोधित कर सकते हैं। प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि अमित शाह यदि जल्द स्वस्थ नहीं होते हैं तो इस स्थिति में 20 को योगी सभा को संबोधित करेंगे।

हालांकि अभी तक उनका कार्यक्रम नहीं टला है। 20 के बाद अमित शाह का 21 जनवरी को वीरभूम जिले के सिउड़ी और झाड़ग्राम एवं 22 जनवरी को दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर एवं नदिया के कृष्णनगर में सभा प्रस्तावित है।

बता दें रथयात्रा खटाई में पड़ने के बाद भाजपा ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में बडे़ पैमाने पर जनसभाएं और पदयात्राएं आयोजित करने का फैसला किया था। नई रणनीति के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को फरवरी के पहले सप्ताह राज्य के विभिन्न हिस्सों में कम से कम पांच जनसभाएं संबोधित करनी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.