Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया वह 66 वर्ष के थे। जेटली के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पीएम मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी यूएई के दौरे पर हैं। पीएम मोदी को आज UAE के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ से भी सम्मानित किया गया। पीएम मोदी ने फोन पर जेटली की पत्नी और बेटे से बात की। इस मौके पर जेटली की पत्नी और बेटे ने पीएम से निवेदन किया कि वह अपना विदेश दौरा निरस्त ना करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “अरुण जेटली जी का जाना बहुत ही दुखद है। उन्होंने देश की भरपूर सेवा की। अरुण जेटली जी एक राजनीतिक दिग्गज थे, जो बौद्धिक और न्याय जगत की बेमिसाल हस्ती थे। मैंने उनकी पत्नी संगीता जी और बेटे रोहन से बात की और अपनी संवेदना व्यक्त की।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि जेटली एक जीवंत शख्सियत थे। बुद्धिमता, मोहक व्यक्त्तिव और करिश्मा उनकी पहचान थी। पीएम ने कहा कि जेटली जी को समाज के हर क्षेत्र के लोगों से सम्मान मिला। पीएम ने ट्वीट में लिखा कि उन्हें संविधान, इतिहास, पब्लिक पॉलिसी, गवर्नेंस और प्रशासन की गहरी समझ थी।

बता दें कि लंबे समय से बीमार अरुण जेटली को 9 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां पर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की एक टीम 15 दिनों से उनका इलाज कर रही था। शनिवार को दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर उनका निधन हुआ था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.