Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गोरखपुर में भाजपा विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल की फटकार के बाद आईपीएस अधिकारी चारू निगम ने फेसबुक पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। चारू ने कहा कि मेरे आसुंओं को मेरी कमजोरी न समझा जाए। साथ ही साथ चारू ने इस मुद्दे को उठाने के लिए मीडिया का भी धन्यवाद किया।

बता दें कि गोरखपुर में रविवार को कच्ची शराब के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी थी। जिसे खुलवाने के लिए चारू निगम वहां पहुंची थी लेकिन उनकी और ग्रामीणों की झड़प हो गई। इस झड़प में ग्रामीणों ने पुलिस पर डंडे और पत्थर बरसा दिए थे जिसमें चारू को भी चोट आई थी। इसके बाद पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था जिसके बाद बीजेपी विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल वहां पहुंचे और पुलिस की कार्यवाही का विरोध करने लगे। बीजेपी विधायक ने इसके बाद दुबारा सड़क को जाम करवा दिया। इन सबके बाद उन्होंने चारू को फटकार लगाते हुए खरी खोटी सुनाई। चारू ने उनकी बात का विरोध भी किया और कैमरे के सामने ही चारू की आंखों में आंसू भी आ गए थे।

चारू ने फेसबुक पर बीजेपी विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि  “मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए। मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कमजोर पड़ना नहीं सिखाया है। साथ ही चारु निगम ने लिखा कि मैं एक महिला अधिकारी हूं, तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है जोर इतना, अपना रंग दिखलाएगा। चारू ने अपने भाव प्रकट करते हुए कहा कि गोरखपुर मीडिया ने इस पूरे मामले को जिस तरह से उठाया वह उनकी सकारात्मकता को दिखाता है और मैं इस बात की आभारी हूं। चारू के इस पोस्ट को काफी लोगों ने लाइक के साथ-साथ शेयर भी किया। चारू की बात का लोग समर्थन भी कर रहे हैं लेकिन कई लोग इससे नाखुश भी है। हालांकि इस पूरी घटना पर बीजेपी विधायक ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैं वहां लोगों को संभालने गया था। मैंने किसी प्रकार की अभ्रद भाषा का प्रयोग नहीं किया। साथ ही उन्होंने कहा कि विरोध करने पर उनपर यह आरोप लगाए जा रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.