Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू कश्मीर के बडगाम से सात किलोमीटर दूर गारेंद गांव में एक चॉपर MI-17V5  क्रैश हो गया। चॉपर खेत में जाकर गिरा और इसमें आग लग गई। बता दें कि हादसे की वजह अब तक साफ़ नहीं हो पाई है। हादसे में दोनों पायलट शहीद हो गए। इस चॉपर ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी। सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में चॉपर पेट्रोलिंग पर था तभी क्रैश हो गया।

बडगाम पुलिस का कहना है कि जिस जगह चॉपर क्रैश हुआ है वहां दो शव मिले हैं। मौके पर वायुसेना की टीम जांच कर रही है और चॉपर के क्रैश होने की वजह जानने के लिए जांच हो रही है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विमान नीचे की ओर आने लगा और थोड़ी देर बाद जोरदार आवाज आई और विमान क्रैश हो गया। इसमें आग लग गई। मौके पर पुलिस और बचाव दल पहुंच गया है।

मालूम हो कि यह घटना ऐसे वक्त हुई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है। बता दें कि बीते 20 दिनों में भारत के 5 विमान क्रैश हुए हैं। हाल ही में बेंगलुरु में एयरो शो के दौरान दो सूर्य किरण विमान आपस में टकराकर क्रैश हो गए थे।

गौरतलब है कि बडगाम के पहले राजस्थान के पोखरण में मिग-27 लड़ाकू विमान भी क्रैश हो गया था। उस वक्त यह विमान प्रशिक्षण उड़ान पर था और जैसलमेर से उड़ा था। हालांकि, इस हादसे में पायलट सुरक्षित रूप से विमान से बाहर निकलने में कामयाब रहे थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.