Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सोमवार को हो रही उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के एजेंट समेत तीन लोगों को शिव कुटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया, कि पुलिस और पीएसी भर्ती परीक्षा में नकल कराकर पास कराने के लिए गिरोह के होलागढ़ के ओड़ारा दहियांवा गांव निवासी एजेंट फूलचंद पटेल ने अभ्यर्थी मनोज यादव और अजय कुमार यादव को डिवाइस देने के लिए कर्नल पुल के पास बुलाया था। पुलिस को मिली एक सूचना पर टीम ने रविवार को बताए गए स्थान पर छापा मारकर एजेंट और दो अभ्यार्थियों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों की बस पलटी, 1 की मौत, 20 घायल

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास कई इलेक्ट्रानिक उपकरण बरामद किए गए हैं।  अभ्यार्थियों को पास कराने के लिए पांच-पांच लाख रूपए में सौदा हुआ था। कोचिंग संचालक सरगना अंबेडकरनगर के राज सुलतानपुर क्षेत्र बरकुट बुजुर्ग गांव निवासी कोचिंग संचालक सरगना राधेश्याम पाण्डेय, सोरांव के लखनीपुर निवासी देवकी नंदन वर्मा एवं उतरांव के हनुमानगंज निवासी सुधीर यादव के साथ गिरोह का संचालन कर रहा था। फिलहाल अभी तीनो फरार हैं। राधेश्याम पहले भी इसी प्रकार के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और उसके खिलाफ शिवकुटी थाने में जालसाजी और गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.