Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में चौथे चरण का चुनाव 23 फरवरी को होना है और इस चरण के लिए चुनावी प्रचार  मंगलवार को थम जाएगा। चौथे चरण के प्रचार के आखिरी दिन इलाहबाद में बड़े-बड़े नेताओं ने रोड शो किया। एक तरफ एक के बाद एक लगातार रोड शो कर रहे समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन के नेता अखिलेश यादव और राहुल गांधी थे, तो दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी इलाहबाद के अल्लापुर पुलिस चौकी से सुलाकी चौराहे तक 6 किमी का लंबा रोड शो करते दिखे।

राहुल गांधी मंगलवार सुबह 11:30 बजे रायबरेली जिले के पखरौली नामक गांव में जनसभा करने के बाद रोड शो के लिए इलाहबाद पहुंचे। राहुल-अखिलेश ने अपना रोड शो आनंद भवन से शुरु करके गोल पार्क पर खत्म किया। इस बीच में उनका रोड शो यूनिवर्सिटी चौराहा, मनमोहन पार्क, आनंद हॉस्पिटल, ट्रैफिक पुलिस चौराहा, सर्कुलर रोड चौराहा, एकलव्य चौराहा, पत्थर गिरजाघर, नगर निगम, रेलवे ओवर ब्रिज, इलाहबाद रेलवे स्टेशन, नोरुल्लाह रोड, शौकत अली रोड से होकर गुजरा।

ROAD SHOW GRAB

अमित शाह भी काफी सुरक्षा बलों के साथ अपने लंबे रोड शो में जनता से संवाद करते और वोट मांगते नजर आए। इस रोड शो में अमित शाह के सजे-धजे ट्रक में उनके साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ सिद्धार्थ नाथ सिंह भी थे। अखिलेश और अमित शाह दोनों का रोड शो लगभग तीन घंटे तक चला। अमित शाह अगले हफ्ते प्रधानमंत्री के चुनावी क्षेत्र वाराणसी में रोड शो की अगुवाई करेंगे। जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी  वाराणसी में अपने साझा रोड शो के कार्यक्रम का दिन बदलकर उसी दिन कर लिया है जिस दिन अमित शाह का कार्यक्रम है। भाजपा के एक वरिष्ट नेता ने बताया कि बीजेपी पहले से तय कार्यक्रम के अलावा 3 और रोड शो करेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.