Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में कल पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। शाह ने अपने शुरुआती संबोधन में बीजेपी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए युद्ध की तरह जुट जाने को कहा।

अमित शाह ने कहा कि आने वाला चुनाव युद्ध की तरह है, और इसमें जीत के लिए कार्यकर्ताओं को जी जान से लग जाना होगा। शाह ने कहा, “2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है, दो विचारधाराएं आमने सामने खड़ी है, 2019 का युद्ध सदियों तक असर छोड़ने वाला है और इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत महत्वपूर्ण है।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन ढकोसला है। उन्होंने कहा कि कल तक जो लोग एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखते थे, वे आज चुनाव के नाम पर एकसाथ आ गए हैं। अमित शाह ने इस दौरान सरकार के कई कामों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने गरीबों और युवाओं के लिए काम किया है, जिसके लिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए।

उन्होनें कहा हमने घोषणा पत्र में राम मंदिर के लिए वादा किया। भाजपा चाहती है कि उसकी जगह पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है. हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सुनवाई पूरी हो। हमने कहा है कि संवनैधानिक तरीके से राम मंदिर का निर्माण होगा। लेकिन कांग्रेस इसमें रोड़े अटका रही है। भाजपा का कार्यकर्ता आश्वस्त रहे कि हम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

रामलीला मैदान में आयोजित राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत बीजेपी पदाधिकारियों ने दीप जलाकर किया। रामलीला मैदान में आयोजित इस सम्मेलन में बीजेपी के 12,000 से अधिक सदस्य हिस्सा ले रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.