Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया बलराम में बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की कथित हत्या के मामले में तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महतो की हत्या पर दुख जताते हुए ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट कर कहा कि पुरुलिया में हमारे एक काबिल कार्यकर्ता की बेहरमी से हत्या कर दी गई। इस घटना से बहुत आहत हूं। राज्य में दो पार्टियों की रंजिश में एक युवा की जान ले ली गई। उसकी विचारधारा की वजह से कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। ये घटना राज्य में समर्थित गुंडागर्दी का उदाहरण है।

शाह ने कहा कि टीएमसी हिंसा के मामले में कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) माकपा से आगे निकल गई है। इस दुख की घड़ी में हम त्रिलोचन महतो के परिवार के साथ हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस घटना में टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ है। बुधवार को कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

आपको बता दें कि बंगाल में हाल ही में पंचायत चुनाव हुए। इनमें बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो काफी सक्रिय रहा था। बीजेपी नेताओं का दावा है कि उसकी सक्रियता की वजह से ही उसकी हत्या कर दी गई। यही नहीं पेड़ पर लटके शव के पीछे बांग्ला में एक पोस्टर भी चिपका था। जिस पर लिखा था, ‘यह शख्स पिछले 18 सालों से बीजेपी के लिए काम कर रहा है, पंचायत वोट के बाद से ही तुमको मारने की प्लानिंग चल रही थी लेकिन बार-बार बच कर निकल रहे थे। अब तुम मर चुके हो, बीजेपी के लिए काम करने वालों का यही अंजाम होगा’ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस घटना के बाद जमकर हंगामा किया और आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग उठाई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.