Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को मालदा एयरपोर्ट पर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। बीजेपी ने जब इस मसले पर सवाल उठाया तो जिला प्रशासन ने शाह के हेलीकॉप्टर को उस जगह उतारने की अनुमति दी, जहां सीएम का हेलीकॉप्टर पूर्व में उतरता रहा है। बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि जब हर हफ्ते सीएम का चॉपर वहां उतरता है, तब फिर शाह के हेलीकॉप्टर को इजाजत देने में क्या दिक्कत है?

बीजेपी ने इस बाबत मालदा जिला प्रशासन से दरख्वास्त की थी, पर जवाब में कहा गया कि इस हफ्ते वीवीआईपी हेलीकॉप्टरों को लैंडिंग की इजाजत देना संभव नहीं है। मालदा के एडिश्नल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने पत्र में कहा, “मालदा डिविजन में पीडब्ल्यूडी (सिविल) के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वक्त मालदा एयरपोर्ट के अपग्रेडेश का काम जोरों पर हैं। वहां रनवे पर ढेर सारी मात्रा में बालू, मिट्टी और जीएसबी सामग्री पड़ी है।

ये भी पढ़ें:  एम्स से डिस्चार्ज हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, स्वाइन फ्लू को मात देकर घर लौटे

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि अस्थाई हेलीपैड की हालत भी ठीक नहीं है। उसके रखरखाव का काम भी चल रहा है। ऐसी हालत में मालदा एयरपोर्ट हेलीकॉप्टरों की लैंडिंग के लिए सुरक्षित नहीं है। नतीजतन शाह के चॉपर को अनुमति देना संभव नहीं है।

हालाकिं, एक अंग्रेजी टीवी चैनल की टीम जब मालदा एयरपोर्ट पहुंची, तो वहां पर हेलीपैड और रनवे साफ-सुथरा मिला। वहां जिला प्रशासन द्वारा बताए गए हालात से बिल्कुल उलट स्थिति थी। एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारियों ने भी बताया कि वहां लगातार हेलीकॉप्टरों की लैंडिंग कराई जा रही है।

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस पर ममता सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि, “कुछ दिनों पहले ममता जी का हेलीकॉप्टर भी वहां उतरा था। कुछ पत्रकार वहां गए थे। मेरे पास फोटोज हैं। वह बिल्कुल साफ-सुथरा है। हेलीकॉप्टर लैंडिंग हो रही है। उन्होंने सवाल किया कि फिर झूठ बोलकर अमित शाह जी के चॉपर को लैंडिंग की वहां अनुमति नहीं दी गई।”

ये भी पढ़ें: इस राज्यसभा सांसद ने कहा- अमित शाह को हुआ ‘सुअर का बुखार’!

बता दें कि अमित शाह हाल ही में नई दिल्ली स्थित एम्स से स्वाइन फ्लू का इलाज कराने के बाद डिस्चार्ज हुए हैं. 22 जनवरी को मालदा में उनकी रैली है, जिसके लिए वह पहले कोलकाता पहुंचेंगे। फिर वहां से हेलीकॉप्टर से मालदा जाकर रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करेंगे.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.