Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

खलनायक से लेकर कॉमेडियन का बेहतरीन किरदार निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर ने वाराणसी पहुंचकर बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन किया और उसके बाद अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने  कहा अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है।

ये भी पढ़ें:-  नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले बाबा रामदेव- जिसे भारत में डर लगता है, वह जहां चाहे जाए

अनुपम खेर ने मीडिया से कहा, “मैं पिछले 5-6 महीनों से न्‍यूयार्क में एक इंग्लिश सीरीज में काम कर रहा था। भारत लौटा तो बाबा के दर्शन की इच्छा हुई और आ गया यहां।”

वहीं उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर उनकी ही एक फिल्म ‘अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है’ का नाम ले लिया। उन्होंने कहा, “हमारे देश में किसी को कुछ भी कहने की आज़ादी है। आप जो कहना चाहें कह सकते हैं। जिसे जो कहना है कह सकता है। भारत में आप सेना को कुछ भी बोल सकते हैं। एयर चीफ मार्शल को भला बुरा कहते हैं और सेना पर पथराव कर सकते हैं। तो इससे ज्यादा आज़ादी आप को कहीं नहीं है।”

वहीं उन्होंने सिनेमा टिकट पर जीएसटी के भार को कम करने पर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि भारतीय सिनेमा का आज सबसे ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि जिन टिकटों पर 18 प्रतिशत जीएसटी था, वो 12 प्रतिशत और जिनपर 28 प्रतिशत था उन्हें 18 प्रतिशत कर दिया गया है, इससे बड़ी बात क्या होगी।

ये भी पढ़ें:-  नसीरुद्दीन शाह ने विराट कोहली को बताया घमंडी, कहा-वो दुनिया के सबसे खराब व्यवहार वाले खिलाड़ी

वहीं नसीरुद्दीन शाह की ओर से अपने बेटे की सुरक्षा पर उठाये सवालों पर अनुपम खेर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि नसीरुद्दीन शाह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में मेरे सीनियर थे और उनकी एक फिल्म आयी थी अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.