Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गानों का महत्व हमेशा से हमारे जीवन में रहा है। वजह कुछ भी हो गाने हमेशा साथ देते हैं। गानों के बिना बॉलीवुड फिल्म अधूरा सी लगती हैं। हाल ये है कि कई बॉलीवुड फिल्में सिर्फ गानों के वजह से सुपर-डुपर हिट हो जाती हैं। इसी बाबत खबर है कि इंडस्ट्री को अपने बेहतरीन गानों से सजाने वाले सुर सम्राट ए. आर. रहमान अब एक नए क्षेत्र में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ग्रैमी और ऑस्कर विजेता ए.आर रहमान अब जल्द ही अपनी फिल्म भी लेकर आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और लीसा रे ए आर रहमान की आगामी फिल्म ’99 सॉग्स’ में नजर आएंगी। फिल्म की कास्ट का खुलासा रहमान ने बुधवार को फेसबुक पर किया था। यह फिल्म उन्हीं के द्वारा लिखित और सह-निर्मित है।

विश्वेश कृष्णमूर्ति द्वारा निर्देशित ’99 सॉग्स’ में मनीषा और लीसा के अलावा राहुल राम और नया चेहरा इहान भट्ट, एडल्सी वर्गीज और तेनेजिन दल्हा भी दिखाई देंगे। इससे पहले रहमान ने फिल्म की मुख्य जोड़ी इहान और एडल्सी के बारे में बताया था। उन्हें लगभग 1,000 ऑडिशन से चुना गया था और फिल्म की बात करें तो फिल्म में 10 से 12 गाने होंगे

रहमान ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षो से हमने लगभग 1,000 ऑडिशन के लिए आवश्यक समय लिया, जिससे हमें सही सही लड़का और लड़की मिल सकें। मुझे लगता है कि हमने उन विशेष लोगों को पाया है, जो पर्दे पर ताजगी और प्रतिभा लाए।

गौरतलब है कि मनीषा कोइराला को जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में भी देखा जाएगा। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की थी। मनीषा कोइराला की इससे पहले फिल्म ‘डियर माया’ भी आई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.