Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वहीं भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक हमेशा सरप्राइज होती है और इसे वैसा ही रहने देना चाहिए। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीएसएफ जवान के साथ की गई बर्बरता और फिर तीन स्पेशल पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पड़ोसी मुल्क को सबक सिखाने के लिए क्या भारत एक और सर्जिकल स्ट्राइक करेगा?  के सवाल के जवाब में जनरल रावत ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हमेशा सरप्राइज होती है।

पाकिस्तान से भविष्य की जंग पर रावत ने कहा कि अगर हम इसके बारे में सोचते हैं तो उसके लिए हर तरह की तकनीक की जरूरत होगी। ऐसे में हमें खुद को दोबारा संगठित करना होगा, जिससे तकनीक, हथियार और जवानों में बेहतर तालमेल हो सके। इसके साथ ही आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान की बातचीत की पेशकश को ठुकराने के भारत सरकार के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वार्ता और आतंक एक साथ संभव नहीं है।

आपको बता दें कि भारत ने न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र की आमसभा के इतर विदेश सुषमा स्वराज और उनके पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी के बीच प्रस्तावित मुलाकात रद्द कर दी है। सरकार ने जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों की हत्या और बीएसएफ जवान के साथ पाकिस्तानी सेना की बर्बरता के बाद यह कदम उठाया है। इसके अलावा पाकिस्तान में कश्मीरी आतंकी बुरहान वानी के ऊपर डाक टिकट जारी किया जाना भी सुषमा और कुरैशी के बीच प्रस्तावित मुलाकात टालने की एक वजह बताई जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.