Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पटना से दिल्ली जा रही मगध एक्सप्रेस में एक शर्मसार करने वाली घटना घटी है हालांकि घटना के आरोपी अब पकड़े गए हैं।  मगध एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही बीए की एक छात्रा से दो फौजियों ने छेड़खानी की जिसके बाद आरोपी सेना के दो जवानों को इटावा में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पटना से दिल्ली जा रही मगध एक्सप्रेस में रिटायर जज की बेटी सफर कर रही थी। वह मिर्जापुर मगध एक्सप्रेस की एस-8 बोगी में छात्रा बैठी थी। छात्रा का आरोप है कि उसी ट्रेन में दोनों फौजी भी सवार थे। रास्ते में दोनों फौजी उससे छेड़खानी करने लगे।  छात्रा के मुताबिक कानपुर से पहले चंदारी स्टेशन निकलते ही अश्लील हरकतें कीं और विरोध करने पर मारपीट करने लगे। उसने विरोध किया तो दोनों ने उसकी पिटाई की। उसका आरोप है कि दोनों ने उसे ट्रेन से नीचे फेंकने तक का प्रयास किया। छात्रा ने बताया कि जब ट्रेन कानपुर पहुंची तो उसने ट्रेन से उतरने का प्रयास किया लेकिन फौजियों ने उसे ट्रेन से उतरने नहीं दिया। ट्रेन कानपुर से चल दी।

छात्रा ने बताया कि वह बहुत ज्यादा घबराई हुई थी। उसने चुपचाप 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। छात्र ने बिहार (दरभंगा) से न्यायिक क्षेत्र से रिटायर हुए अपने पिता का परिचय दिया तो हरकत में आई जीआरपी ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज की। ट्रेन इटावा पहुंची तो जीआरपी ने ट्रेन से छात्रा व अभद्रता करने वाले दोनों फौजियों को उतार लिया।

ट्रेन शाम छह बजे इटावा स्टेशन पहुंची तो जीआरपी ने युवती की निशानदेही पर बिहार रेजीमेंट सेंटर दानापुर पटना बिहार में तैनात अमित कुमार राय निवासी दुरहूपुर चुरामनुपुर बक्सर तथा तपेश कुमार ङ्क्षसह विन्जी थाना गैंदबाड़ी बक्सर को हिरासत में ले लिया। वहीं फौजियों का कहना है कि छात्रा हमारी सीट पर बैठ गई और उसने पहले भाई बनाया, फिर यह आरोप लगा दिया।

हालांकि अब जीआरपी थानाध्यक्ष विजय सिंह की माने तो छात्रा की तहरीर पर देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आज दोनो आरोपी फौजियों को अदालत मे पेश किया जाएगा। सूचना के बाद छात्र के माता पिता इटावा आ रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.