Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुरुवार को दिल्ली में जीएसटी काउंसिल की बैठक थी, जो देर रात तक चली। बैठक के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने काउंसिल के सभी सदस्यों के लिए डिनर का आयोजन किया था। दिल्ली में आयोजित की गई डिनर पार्टी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वित्त मंत्री अरूण जेटली एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों राजनेताओं ने साथ में कॉफी पी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डिनर का आयोजन फाइव सेंसेज गार्डन में किया था। इस दौरान उन लोगों ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।

दरअसल, जीएसटी काउंसिल की बैठक खत्म होने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी मनीष सिसोदिया ने उन्हें केजरीवाल की डिनर पार्टी में आने के लिए आमंत्रित किया। इस पर जेटली अपने साथी मंत्री शिव प्रताप शुक्ला के साथ वहां पहुंचे। मानहानि मामले के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी।

इस डिनर पार्टी के दौरान दोनों पास में बैठे, मुस्कुराते और बात करते नजर आए, दोनों के खुशनुमापलों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र भी बनी है।

यह खबर लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली थी। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि एक-दूसरे की जमकर आलोचना करने वाले, एक-दूसरे को भ्रष्ट कहने वाले और मानहानि का मुकदमा करने वाले केजरीवाल और जेटली आमने-सामने इतने सहज कैसे हैं।

इन सब पर कांग्रेस चुप कैसे रह सकती है। जहां सभी नेता भोजन की टेबल पर एक साथ काफी सहज और खुश दिखे वहीं कांग्रेस को यही ख़ुशी पची नहीं और उसने इस बात पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। कांग्रेस नेता अजय माकन ने इस डिनर पर तंज कसते हुए कहा है कि बदले-बदले से सरकार नजर आते हैं। वाह केजरीवाल जी वाह! क्या पुरानी दिखावटी कुश्ती का ड्रामा ख़त्म?

कांग्रेस के साथ-साथ जनता ने भी इस मुलाकात के खूब मजे लिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.