Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी भरा मेल मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि धमकी भरे तीन मेल 9 जनवरी की शाम सीएम के ऑफिशल मेल आईडी पर भेजे गए। 2 मेल में अगवा करने की धमकी दी हुई थी। मेल में चुनौती देते हुए लिखा है,’आप अपनी बेटी को बचा सकते हैं तो बचा लें, वरना अपहरण कर लेंगे’। मेल सीएमओ की तरफ से सिक्यॉरिटी ऑफिसर को आगे भेज दिया गया है।

दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। फिलहाल केजरीवाल की बेटी को अस्थायी सुरक्षा मुहैया कराई है। मामले की जांच स्पेशल सेल की साइबर सेल को सौंप दी गई है। केजरीवाल बेटी गुड़गांव की मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है। इससे पहले जनवरी 2016 में सीएम की बेटी को लेकर शर्मनाक ट्वीट करने का मामला सुर्खियों में आया था। तब अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

सीएमओ को 9 जनवरी की शाम थोड़े-थोड़े मिनट के अंतराल पर तीन मेल भेजे गए थे। पहले दो ईमेल में 18 मिनट का गैप था। सबसे पहले भेजे गए मेल में सीएम की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई। फिर दूसरे मेल में धमकी भरी अन्य बातें लिखी हुई थीं। तीसरे ईमेल में उसी आईडी से यह बताया गया कि यह मेल फेक है। धमकी भरे ईमेल सामने आने के बाद सीएम ऑफिस ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भेजी। सीएम परिवार के साथ सिविल लाइंस एरिया में रहते हैं। लिहाजा नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस को पुलिस हेडक्वॉर्टर की तरफ से सिक्यॉरिटी रिव्यू करने को कहा।

बता दें कि पहले भी केजरीवाल को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजकर और साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी। दिल्ली सरकार ने इन घटनाओं की शिकायत पुलिस में भी की थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.