Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी पुलिस के एक एएसआई को फर्जी एनकाउंटर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसआई पर आरोप है कि उसने बीती रात नोएडा के सेक्टर 122 में अपने प्रमोशन के लिए एक युवक की गर्दन में गोली मार दी। घायल का इलाज नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है। जिस व्यक्ति को गर्दन में गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है क्योंकि गोली उसकी गर्दन के पास रीढ़ की हड्डी में लगी है।

घायल का नाम जितेंद्र यादव है, जो पर्थला गांव में एक जिम चलाता है। जब इस बारे में पीड़ित के परिवार से बात की गई, तब उन्होंने बताया कि जब ये घटना हुई, तब जितेन्द्र अपने चार दोस्तों के साथ बहन की सगाई से लौट रहा था। परिवार के मुताबिक, जितेन्द्र के बाकी चारों साथी गायब हैं, जिन्हें पुलिस ने ही गायब किया है।

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि जब पीड़ित जितेन्द्र बीती रात अपनी बहन की सगाई से लौट रहा था, तब सेक्टर 122 के सीएनजी स्टेशन पर विजयदर्शन नामक पुलिसकर्मी ने जितेंद्र को गोली मार दी। साथ ही जिस पुलिसकर्मी ने जितेन्द्र पर गोली चलाई थी, उसे गिरफ्तार करने के साथ-साथ उसका सर्विस रिवॉल्वर सीज कर दिया गया है। बता दे, आरोपी पुलिसकर्मी विजयदर्शन को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।


लव कुमार ने यह भी कहा कि ऐसा लग रहा है कि एनकाउंटर व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते किया गया है। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने जिसे गोली गोली मारी है उसके बड़े भाई को वह पहले से जानता था। आरोपी एएसआई विजयदर्शन के साथ चार सिपाहियों को भी लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.