Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना क्षेत्र में गत मंलवार को कुन्दरकोट गांव के मंदिर में दो पुजारियों की हत्या कर दिए जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक नागेश्वर  सिंह ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि कुन्दरकोट गांव में स्थित भयानक नाथ मन्दिर में 14 अगस्त की देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर दो  पुजारियों लज्जा राम यादव उर्फ तिवारी निवासी बंजरा हार  एरवा कटरा औरैया तथा हरभजन निवासी राम सितौरा इटावा की हत्या कर दी थी । बदमाशों ने तीसरे पुजारी रामसरन निवासी बीबीपुर औरैया को घायल कर दिया था।

उन्होंने बताया कि शनिवार को इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों सलमान, नदीम, शहजात, मजनू उर्फ नाज और जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन तमंचे, एक चाकू और लूटी गई नगदी के 1688 रुपये एवं कुछ अन्य सामान बरामद किया । इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है । उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई थी ।  हत्या का कारण पुजारियों द्वारा गोकशी करने वालों के बारे में सूचना देना और उनका विरोध करना प्रकाश में आया है । पकड़े गये आरोपी गोकशी करने वाले हैं। गौरतलब है कि इस घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क जाम कर तोडफोड़ भी की थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने तत्कालिक प्रभाव से बिधूना थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्र और आरक्षी इस्लाम को निलम्बित कर दिया था।

                                          साभार- ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.