Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर एक एक करके कई सियासी तीर छोड़े। सपा नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने बाराबंकी आए आजम खान ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल। मै भी प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता हूं। देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे।

बता दे की महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इस पर लगाम नहीं लगा पा रही है। पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई

आजम खान ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित न करें। मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए। भागवत वह बात करें जो लोगों को समझ में आएं। आजम खान भागवत के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जो उन्होंने विश्व हिंदू सम्मलेन में कही थीं। भागवत ने शिकागो सम्मलेन में कहा था कि हिंदू किसी का विरोध नहीं कर सकते, लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसके लिए लोगों को तैयार रहना होगा।

आजम खान के अंदर आज भी खुद के प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है। कहा की ‘हमारी पार्टी से अभी किसी का नाम प्रधानमंत्री के पद के लिए आगे नहीं किया गया है। अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम का भी ऐलान करवा दूंगा। शिवपाल यादव के अलग समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने पर आजम खान ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी विवादित बयान दिया। अपनी बात कहते-कहते सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया। आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.