Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय खिलाड़ियों को उन क्रिकेट टूर्नामेंट से दूर रहने के लिए कहा है जिनका नाता बीसीसीआई या आईपीएल से ना हो।  इतना ही नहीं बीसीसीआई ने चेतावनी भी दी है कि अगर कोई खिलाड़ी ऐसे टूर्नामेंट में हिस्सेदारी करता है तो उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें बीसीसीआई ने एक आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी किया है , जिसमें लिखा गया है कि JIPL और IJPL जैसी जूनियर लीग को बीसीसीआई या आईपीएल से किसी तरह की स्वीकृति नहीं है। आपको बता दें कि इंडियन जूनियर प्लेयर्स लीग टी-20 टूर्नामेंट पिछले महीने दुबई में 19 से 29 सिंतबर तक खेला गया था जिसमें देश भर के सैकड़ों युवा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

इन खिलाड़ियों ने तोड़ा नाता-

बता दें बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर आईजेपीएल टी-20 टूर्नामेंट को अपना समर्थन दे रहे थे।  बीसीसीआई के इस फरमान के बाद गौतम गंभीर ने इस टूर्नामेंट से अपना नाता तोड़ लिया है।  बीसीसीआई ने यह भी साफ किया की गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ी ने भी अस्वीकृत आईजेपीएल टी-20 से अपना समर्थन वापस ले लिया। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, हमें पता चला है कि आईजेपीएल और जेआईपीएल के नाम से कुछ टी-20 मैच, सीरीज, टूर्नामेंट या शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

इसके अलावा बीसीसीआई ने बताया कि गौतम गंभीर के अलावा पारस डोगरा और रिषि धवन जैसे खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। पिछले महीने हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेस में आयोजकों ने लगातार दावा किया था कि गंभीर अब भी इस टूर्नामेंट से जुड़े हुए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.