Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मैजेन्टा लाइन मेट्रो का उद्घाटन करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक के मामले के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में भी बड़ी चूक की खबर सामने आई है।

दरअसल, योगी आदित्यनाथ शनिवार को विधानसभा के लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम  ‘तिलक महोत्सव’  में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के आगे कूद गया।

Big mistake in safety of CM Yogi after PM Modi, jump in front of moving car

खबरों की मानें तो उनकी गाड़ी के आगे कूदने वाला व्यक्ति सोनभद्र का रहने वाला है और इसका नाम श्याम मिश्रा है। श्याम मिश्रा ने “भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा और विधायक भूपेश दुबे पर अवैध रूप से खनन करने का आरोप लगाया हैं। जिससे वो आहत होकर मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने कूद गया।”

मिश्रा ने जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि 6 महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों व मंत्रियों के चक्कर लगा चुका हूं। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है इससे परेशान होकर आज हमने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें- मोदी ने किया मेजेंटा लाइन का उद्घाटन, यूपी के विकास की जिम्मेदारी ली

योगी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भी जांच की जा रही है। योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और हजरतगंज पुलिस को सौंप दिया। पुलिस टीम पीड़ित युवक से पूछताछ कर रही है कि उसके आरोपी में कितनी सच्चाई है।

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब मैजेन्टा लाइन मेट्रो का उद्घाटन करने नोएडा आए थे तो उनके काफिले का रास्ता भटकने और इस कारण उनकी सुरक्षा में चूक होने का मामला भी सामने आया था।  इस मामले में दरोगा दिलीप सिंह और कांस्टेबल जयपाल को निलंबित कर कर दिया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.