Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मथुरा के होलीगेट इलाके में सोमवार को हुई दो सर्राफा व्यापारियों की हत्या और लूट मामले में मथुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी रंगा सहित 6लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने का दबाव था। घटना के विरोध में सोमवार से ही सर्राफा बाजार सहित बाजार भी बंद था। घटना के खुलासे के लिए आक्रोशित व्यापारियों ने 48 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया था जो आज खत्म हो रहा था। समय खत्म होने से पहले ही पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले में चैन की साँस ली है। इस वारदात के बाद से ही लगातार सड़क से लेकर सदन तक कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे थे।Big success of police in Mathura Case, 6 arrested

मथुरा में छह दिन पूर्व सर्राफा दुकान में हुए दोहरे हत्या कांड और लूटपाट मामले में पुलिस ने मुठभेड के बाद 6 बदमाशो को गिरफ्तार किया। पुलिस ने लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया है। बता दें कि मथुरा के होली गेट के पास कोयला वाली गली मे 15 मई को करोडो रुपये की लूट के बाद दो लोगों की हत्या कर दी गयी थी। जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट पाट और हत्या के विरोध मे मथुरा से लेकर पूरे प्रदेश भर मे जन आक्रोश बढ रहा था। मथुरा पुलिस के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यूपी के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिंह ने मथुरा का दौरा किया था और जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी का आश्वासन भी दिया था।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के चौबिया पाडा इलाके मे आधा दर्जन बदमाश लूट पाट करने वाले हैं। इसी सुचना के आधार पर पुलिस ने आठ टीमें बनाकर इलाके की घेरा बंदी कर दी। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशो के बीच हुई यह मुठभेड कई घंटों तक चली। पुलिस ने सुबह चार बजे 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया पकडे गये बदमाशों से पुलिस पुछताछ कर रही है। मुठभेड़ में बदमाशों के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.