Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, गुजरात के पूर्व विधायक और पार्टी के बिहार प्रभारी तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने गैर गुजरातियों के खिलाफ हिंसा भड़काने में उनकी भूमिका होने का आरोप लगाने के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के खिलाफ मानहानि का दावा और पराधिक मामला दर्ज करने की आज चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर विजय रूपाणी ने दो सप्ताह में उनसे माफी नहीं मांगी तो वह मानहानि का दावा और आपराधिक मामला दर्ज करायेंगे।

शक्तिसिंह गोहिल ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने जानबूझ कर और चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में अपनी आसन्न हार को देखते हुए जानबूझ कर गैर गुजरातियों के खिलाफ हमले का षडयंत्र रचा है। उन्होंने भाजपा के एक विधायक और कुछ अन्य नेताओं के गैर गुजराती विरोधी बयानों का हवाला देते हुए कहा कि जब हिंसक घटनाएं हुई थीं तो वह बिहार के दौरे पर थे। उन्होंने कहा था कि गुजरात गांधी जी की जन्म भूमि है और बिहार उनकी कर्मभूमि। दोनो राज्यों के लोगों के बीच वैमनस्य फैलाना दुर्भाग्यपूर्ण और भाजपा का वोट बैंक के लिए किया गया एक षडयंत्र हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार रोजगार पैदा करने में विफल रही हैं। छोटे उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं। जीएसटी और नोटबंदी के बाद पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमते और रूपये की कमजोरी से मुश्किले और लोगों में आक्रोश बढ़ा है। श्री मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो रूपये के डालर के मुकाबले कमजोर होने पर कहते थे कि यह एक कमजोर प्रधानमंत्री की निशानी है और आज तो यह ऐतिहासिक गिरावट पर है।

गोहिल ने कहा कि एक मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात में कानून व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेदारी विजय रूपाणी की है और अगर उनके पास मेरे खिलाफ छोटे से छोटा भी सबूत हो तो उन्हें गिरफ्तार किया जाये।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.