Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जिंदगी में सबका अपना-अपना शौक होता है और शौक पूरा करने के लिए न कोई उम्र होती है और न कोई समय। कुछ ऐसा ही बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का भी हाल है। इंदौर में शुक्रवार को होली के अवसर पर आयोजित किए गए हास्य कवि सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय एक रॉकस्टार की तरह कपड़े पहने हुए दिखाई दिए और उन्होंने गिटार बजाते हुए लोगों का मनोरंजन भी किया। वैसे तो कैलाश विजयवर्गीय हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के वजह से जाने जाते हैं। लेकिन इंदौर में उनकी छवि कुछ और ही है। उन्होंने अपने इस नए अवतार को सोशल मीडिया में वॉयरल किया है। उन्होंने ट्वीटर और इंस्टागाम में भी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं।

BJP general secretary Kailash Vijayvargiya has become Rockstar

मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई यानी इंदौर शहर में रंगपंचमी के एक दिन पूर्व रात को आयोजित बजरबट्‌टू हास्य कवि सम्मेलन में इस बार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रॉकस्टार के अंदाज में नजर आए। उन्होंने इस कार्यक्रम की अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वे अमेरिका के रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ले की तरह कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा – “आज का बजरबट्टू किरदार, होली की शुभकामनाएं।” बता दें कि हर साल  अलग-अलग रूप धरने वाले कैलाश विजयवर्गीय इस बार क्या रूप धरेंगे, यह बताने पर तीन लाख रुपए का इनाम रखा गया था। हालांकि, कोई भी इस बारे में सटीक जानकारी नहीं दे सका।BJP general secretary Kailash Vijayvargiya has become Rockstar

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय सचिन तेंदुलकर, बाहुबली, भगवान श्री कृष्ण, जादूगर आदि किरदारों में नजर आ चुके हैं। बीजेपी नेता के इस रॉकस्टार रूप को लेकर ट्विटर यूजर्स ने उनके काफी मजे भी लिए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.