Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी के दलित सांसद छोटेलाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की शिकायत की है. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे और सुनील बंसल की भी शिकायत की है. चिट्ठी में सांसद छोटेलाल ने लिखा है कि जिले के आला अधिकारी मेरा उत्पीड़न कर रहे हैं….सांसद छोटेलाल ने पीएम को लिखी चिट्ठी में कहा है कि शिकायत लेकर मैं सीएम योगी से दो बार मिला लेकिन उन्होंने डांट कर भगा दिया. पीएम मोदी ने सांसद छोटेलाल को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

छोटेलाल का कहना है कि जब प्रदेश में अखिलेश सरकार थी उस समय 2015 में नौगढ़ वन क्षेत्र में अवैध कब्जे की शिकायत पीएम समेत कई लोगों से की लेकिन कार्रवाई की बजाय अधिकारियों ने मेरे घर को ही वन क्षेत्र में डाल दिया। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के आदेश पर दोबारा पैमाईश में सच सामने आया कि मेरा घर वनक्षेत्र में नहीं है।

BJP MP complains to CM Yogi PM Modi, relying on appropriate actionBJP MP complains to CM Yogi PM Modi, relying on appropriate action

वहीं दूसरा मामला प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद का है।  छोटेलाल का कहना है कि अक्टूबर 2017 में मेरे भाई के खिलाफ समाजवादी पार्टी की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, जिस पर वोटिंग के दौरान असलहों से लैस अपराधी तत्व के लोगो ने मेरे पर रिवॉल्वर तान दी, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर धमकी दी गाली दी उस समय अधिकारी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई करवाई नही की. हमारे पार्टी के लोग और पुलिस अधिकारी भी शामिल थे.. इधर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि फिलहाल हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं है ..बातचीत करके समस्या का समाधान होगा।  अब मामला जो भी हो लेकिन देखना ये होगा कि पीएम मोदी इस मामले में कहां तक हस्तक्षेप करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.