Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दावा किया है कि उनके संसदीय क्षेत्र सहित शहर के कई भागों में सरकारी जमीन और सड़कों पर मस्जिदें ‘तेजी से बढ़’ रही हैं। उन्होंने कहा कि इससे ट्रैफिक ‘प्रभावित’ हो रहा है और जनता को ‘असुविधा’ हो रही है।

सांसद ने मंगलवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर ‘तत्काल कार्रवाई’ का अनुरोध किया। उन्होंने उपराज्यपाल को लिखे पत्र में कहा, ”मैं पूरी दिल्ली लेकिन खासकर मेरे संसदीय क्षेत्र (पश्चिम दिल्ली) के कुछ खास भागों में सरकारी जमीन, सड़कों तथा एकांत स्थानों पर मस्जिदों के तेजी से बढने के एक खास तरीके के रुख से अवगत कराना चाहता हूं।”

सांसद वर्मा ने कहा कि इस तरह की मस्जिदों से न केवल यातायात ‘प्रभावित’ होता है बल्कि आम लोगों को ‘असुविधा’ भी होती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मामले को ‘गंभीरता’ से लिया जायेगा और उपराज्यपाल के ऑफिस की ओर से ‘तत्काल कार्रवाई’ की जाएगी।

प्रवेश वर्मा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत साहिब सिंह वर्मा के बेटे हैं। उन्होंने 2014 आम चुनाव में मोदी लहर में पहली बार जीत दर्ज की थी। प्रवेश साहिब सिंह वर्मा को दिल्ली बीजेपी के एक बड़ा युवा चेहरा माना जाता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.