Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी आक्रामक है और अब इसी कढ़ी में बीजेपी आज 70 जगहों पर एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के प्रवक्ता, मंत्री, वरिष्ठ नेता, केंद्रीय मंत्री और यहां तक कि बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे।

बताया जा रहा है इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बीजेपी राफेल मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने की कोशिश करेंगी व अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब देगी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ असम की राजधानी गुवाहाटी में, देवेंद्र फडणवीस गुजरात के अहमदाबाद में, विजय रुपाणी जयपुर में और सर्बानंद सोनोवाल अगरतला में राफेल मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, जे पी नड्डा, स्मृति ईरानी, सुरेश प्रभु, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी संगठन के नेता भी सोमवार को अलग-अलग जगहों पर मीडिया से बातचीत करेंगे।

गौरतलब है सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बावजूद कांग्रेस लगातार बीजेपी आरोप लगा रही है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसेल में बीजेपी को क्लीन चिट दे दी थी। कोर्ट ने भारत और फ्रांस के बीच 23 सितंबर 2016 को हुए राफेल विमान सौदे के खिलाफ दायर जांच संबंधी सभी याचिकाओं को भी खारिज कर दिया।

हालांकि कोर्ट के इस फैसले पर असंतुष्टि जाहिर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वो साबित करके रहेंगे कि इस डील में चोरी हुई है। ऐसे में बीजेपी ने अब विपक्षी दल पर पलटवार करने का मन बनाया है और मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों समेत अपने प्रमुख नेताओं को सोमवार को देश के 70 शहरों में कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए तैनात किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.