Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। अपराधी सरकार पर हावी हैं। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है…सरकार लाख दावे करे कि स्कूल जाने वाली बच्चियां, महिलाएं सभी बिना किसी डर के घर से बाहर निकल सके…लेकिन तमाम दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं..हाल के दिनो में बच्चियों और महिलाओं के प्रति जिस तरह से दरिंदगी की घटनाएं बढ़ी है उससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होना लाजमी है…जी हां उत्तर प्रदेश में वो हुआ जिसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी.. दरिंदगी की दांस्ता सुनकर आपका कलेजा फट जाएगा.. दरिंदगी की कहानी जिसने भी सुनी वो सन्न रह गया.. सन्न कर देने वाली ये वारदात संभल की है.. जहां एक महिला को दरिंदों ने हवनकुंड में आभूति दे दी…हवस के पुजारियों ने पहले उसके जिस्म से खेला और फिर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी… वो कराहती रही.. चीखती रही… मदद की गुहार लगाती रही… वर्दी वालों से भी मदद मांगती रही लेकिन किसी ने एक महिला की पुकार नहीं सुनी..

burned alive to the woman after gangrape in sambhalउत्तर प्रदेश के संभल में एक 35 साल की महिला को कुछ दरिंदों ने जिंदा जला दिया… लेकिन अब तक सन्न कर देने वाली इस वारदात के आरोपियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है…पीड़िता के पति का कहना है कि जिंदा जलाए जाने से कुछ ही मिनट पहले महिला ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद मांगी थी. लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की…जब महिला को जिंदा जलाया गया तब पुलिस पहुंची… लेकिन पुलिस अब तक गैंगरेप की पुष्टि नहीं कर रही है… मृतक महिला के पति का आरोप है कि बीती रात पांच बदमाश उसके घर में जबरन घुस आए और उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया. गैंगरेप के बाद महिला ने पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की,. लेकिन 100 नंबर पर उसे कोई जवाब नहीं मिला…इसके बाद अपने चचेरे भाई को भी फोन कर अपनी आपबीती सुनाई.  पुलिस ने मौका ए वारदात से अहम सबूत जुटा लिए हैं, जिसमें पीड़िता की आखिरी कॉल का रिकॉर्ड भी शामिल है…

यूपी पुलिस तब जागी है जब महिला की लाश पड़ी है… जब वो गुहार लगा रही थी तब पुलिस सहायता नहीं कर पायी… 100 नंबर पर किसी ने फोन ही नहीं उठाया…अब सवाल उठता है कि यूपी में महफूज हैं महिलाएं? क्या यूपी में दरिंदे को मिलेगा दंड? कब तक दरिंदे मौत का खेल खेलते रहेंगे… यूपी की महिलाओं को दरिंदों से कौन बचाएगा?

—एपीएन ब्यूरो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.