Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी के बांदा में एक रोडवेज बस हाइटेंशन लाइन की पोल से टकरा गई, जिससे बस में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई और करीब 30 लोग घायल हो गए। यह हादसा शनिवार सुबह बांदा से लगभग 55 किमी की दूरी पर हुआ।

Bus collided with electric pole in banda, 6 people died, 25 woundedजानकारी के मुताबिक, हमीरपुर डिपो की बस सुबह बांदा से चली थी। इसी दौरान जसपुरा रोड के पास स्टेयरिंग फेल हो गई। बस रोड किनारे हाईटेंशन लाइन के पोल से टकराई और खाई में जा गिरी। बिजली के पोल से टकराने की वजह से बस में आग लग गई। इस हादसे में जख्मी 25 लोगों को बांदा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में लोगों की जिंदा जलने की वजह से मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे हमीरपुर डिपो इंचार्ज एआरएम भूप सिंह ने बताया कि कई यात्रियों के शव पूरी तरह जल चुके हैं। तीन की पहचान बमुश्किल हो पाई। हादसे के बाद से बस ड्राइवर और कंडक्टर दोनों फरार है उन दोनों का फोन भी बंद आ रहा है।

मौके पर मौजूद एक यात्री उमर खान ने कहा कि वो शादी से अपने घर लौट रहा था। बस में करीब 40 यात्री मौजूद थे और ड्राइवर काफी तेजी से बस चला रहा था। यात्रियों के समझाने के बाद भी ड्राइवर गाड़ी तेजी से भगाते रहा तभी स्टेयरिंग फेल हो गया और बस पोल से टकरा कर खाई में गिर गई। यात्री ने बताया कि पोल से टकराने के लगभग 20 मिनट बाद बस में आग लगी लेकिन बस खाई में गिरने से ऐसी फंस गई थी कि तब तक ड्राइवर और कंडक्टर समेत 10 यात्री ही गाड़ी से बाहर निकल पाएं।

आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांदा के दौरे पर हैं। ऐसे में इस हादसे के बाद हमीरपुर डिपो के अफसरों में अफरातफरी का माहौल है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.