Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इलाहाबाद से वाराणसी आ रही एक बस सोमवार तड़के वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र में ड्राईवर की लापरवाही का शिकार हो गई। जिसके चलते एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से अधिक छात्र घायल हो गए हैं। यह सभी छात्र सिपाही भर्ती की परीक्षा में हिस्सा लेने जा रहे थे। घायल छात्रों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करवा दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा तड़के करीब तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर बिहड़ा बॉर्डर के पास सड़क डिवाडर से टकराने के कारण हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंटर एवं कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल सहित आसपास के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं कई निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है तथा मामूली रुप से घायल कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। बता दें, कि सम्पूर्ण राज्य में सोमवार को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से 41,520 सिपाहियों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया है। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह इलाहाबाद से परीक्षार्थियों का एक दल परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस से वाराणसी आ रहा था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। जिसके चलते उसने बिहड़ा बॉर्डर के पास निर्माणाधीन फ्लाइओवर के कारण परिवर्तित यातायात व्यवस्था को नजरअंदाज कर दिया, जिसके कारण बस डिवाइडर से टकरा कर हादसे का शिकार हो गई।

वहीं हादसे की जानकारी के बाद सीएम योगी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मृत छात्र के परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया है और घायलों के इलाज के लिए जिला प्रशासन को संभव इंतजाम कराने के निर्देश दिए हैं। CM Office

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.