Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसियों में से एक सीबीआई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। एजेंसी के टॉप दो ऑफिसर आपस में भिड़ गए हैं। ये मामला पीएम मोदी तक पहुंच गया है लेकिन अभी मामला शांत नहीं हुआ है। लेकिन इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब आरोप लगाने वाले बिजनेसमैन सतीश सना की भी जांच शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि सीबीआई उसके ऊपर लाइ-डिटेक्टर टेस्ट कर सकती है।

इसके लिए सीबीआई ने सतीश सना को समन जारी किया है। इसके साथ ही राकेश अस्थाना के खिलाफ शिकायतकर्ता सना सतीश बाबू से पूछताछ का सीबीआई का समन रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट ने भी मना कर दिया है। सतीश सना ने कोर्ट को अपनी जान को खतरा बताया था, इस पर कोर्ट ने कहा है कि अगर जान को खतरा है तो हैदराबाद पुलिस सुरक्षा देगी।

बता दें कि सीबीआई के दूसरे नंबर के ऑफिसर राकेश अस्थाना पर दो करोड के घूस का आरोप लगा है। मंगलवार को सीबीआई अफसर एके बस्सी ने उनका ट्रांसफर होने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। हालांकि कोर्ट ने अर्जेंट सुनवाई से मना कर दिया। एके बस्सी का कहना है कि उनके पास छुट्टी पर भेजे गए स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ सबूत हैं। बस्सी की मांग है कि इस मामले में एसआईटी का गठन किया जाए। बस्सी ने कहा कि उनके खिलाफ राकेश अस्थाना के खिलाफ पूरे सबूत हैं।

एके बस्सी वही व्यक्ति हैं, जो राकेश अस्थाना के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले की जांच कर रहे थे। लेकिन सीबीआई में मचे बवाल के बाद पूरी टीम को बदल दिया गया था, जिस दौरान उनका भी ट्रांसफर हो गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.