Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्य प्रदेश के छतरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक जनसभा को संबोधित किया। जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुझसे मुकाबला नहीं कर पा रहे तो मेरी मां को गाली दे रहे हैं।

उन्होंने कहा जिस मां को राजनीति के बारे में र नहीं पता, उस मां को राजनीति में घसीटकर लाए। कांग्रेस चार पीढ़ी का हिसाब देने को तैयार नहीं है और न ही इसकी चर्चा करने को तैयार है। चाय वाले की चार साल की सरकार पर चर्चा से भाग रही है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है।

बता दें इंदौर में गुरुवार को यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने चुनावी रैली के दौरान पीएम को मनहूस बताते हुए उनकी मां पर विवादित टिप्पणी की थी। बब्बर ने कहा था कि वह अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है कि उसकी उम्र प्रधानमंत्री पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के करीब जा रही है। प्रधानंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र के करीब पहुंच गया है।

गाली देने वालों को भांजा-भांजियां देंगे जवाब
मोदी ने कहा कि शिवराज को मामा कहना उन्हें रास नहीं आता। वह कंस मामा को याद करते हैं तो अपने मामा एंडरसन और क्वात्रोची को याद क्यों नहीं करते? एक के साथ मिलकर बोफोर्स कांड कर दिया और दूसरे भोपाल गैस कांड के आरोपी एंडरसन को स्पेशल प्लेन से देश से बाहर भेज दिया। पीएम ने कहा कि मामा शिवराज को गाली दे रहे हो, इसका जवाब यहां के भांजा और भांजियां देगी।

उन्होंने कहा कि मामा शिवराज के बजाए अगर अच्छा होता कि मामा एंडरसन और मामा क्वत्रोची को भी याद कर लेते। मोदी ने कहा कि यहां पर चुनाव लड़ने वाले लोग भी इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते। मध्य प्रदेश की जनता को ऐसा हिसाब देना चाहिए कि मोदी की मां को गाली देने वालों की जमानत ही नहीं बचे।

सिंधिया पर साधा निशाना
पीएम ने ज्योदिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश का विकास करना राजा-महाराजाओं के बस की बात नहीं है। ये काम सिर्फ शिवराज और बीजेपी सरकार कर सकती। मध्य प्रदेश को 15 साल समस्याओं को दूर करने में निकल गए, सही मायने में मध्य प्रदेश अब वहां पहुंचा है, जहां से तेजी से यह आगे जाएगा।

रिमोर्ट कंट्रोल की नहीं, ये सवा करोड़ लोगों की सरकार है
पीएम ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि हमारी सरकार कोई रिमोर्ट कंट्रोल वाली सरकार नहीं है। ये सवा करोड़ लोगों की सरकार है। मैडम की तरह घर में बैठकर रिमोट्र कंट्रोल से नहीं चल रही है। मोदी ने कहा कि मैडम ने देश के खजाने के लुटा दिया था। उन्होंने देश के पैसे को उद्योगपतियों को दे दिया था। हमने मुद्रा योजना के जरिए युवाओं को बिना गारंटी के लोन देने का काम किया। इससे नवजवानों को रोजगार मिला है. सोने के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राजा महाराजा कन्फ्यूज है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.