Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे शनिवार को ऐश्वर्या संग शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि शादी का समारोह वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया था। इस दौरान शादी में जहां एक तरफ जयमाला के मंच का हिस्सा टूट गया, वहीं दूसरी ओर बारातियों के बीच खाने को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

तेज प्रताप की शादी में मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ मच गई। वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं, जिस कारण वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया। हालात तब और बिगड़ गए जब कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे। भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया।

अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ भी हाथपाई हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

हादसे के दौरान मंच पर लालू यादव और उनके समधी चंद्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था। जयमाल के बाद वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए कई और लोग मंच पर चढ़ गए। अधिक भार होने की वजह से मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया, लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने व्यवस्था को संभाल लिया, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.