Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

योगी आदित्यनाथ यूपी की जनता के द्वारा दिए गए सहयोग का पूरा ध्यान रख रहे हैं लिहाजा सत्ता की कमान संभालते ही यूपी सरकार एक्शन में आ गई। योगी ने मनचले मजनुओं पर नकेल कसने से लेकर यूपी की अफसरशाही तक की खबर ले डाली थी और इस बार विधायकों और मंत्रियों पर सख्त रुख अपनाते हुए कड़े निर्देश दिए हैं।

CM Yogi Adityanath strict instructions given to ministers, MLAsदरअसल योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोकभवन में विधानमंडल दल के सदस्यों को संबोधित करते हुए चेतावनी दी कि कोई भी विधायक या मंत्री अधिकारियों से अभद्रता न करें और अनुशासन को बनाकर रखें। किसी को भी अगर कोई समस्या है तो मुझसे बात करें लेकिन अनुशासन को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताई सहन नहीं की जाएगी। साथ ही योगी जी ने हिदायत दी कि मंत्री और विधायकों के परिवार वाले पुलिस-प्रशासन के कामकाज से दूरी बनाकर रखें।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता ने हमारी सरकार को जो अभूतपूर्व जनादेश दिया वह भ्रष्टाचार और गुंडाराज से निपटने के लिए दिया है। ऐसे में यदि जनप्रतिनिधि या उनके परिवार का ही आचार- विचार ठीक नहीं रहेगा तो यह सरकार भी पिछली सरकार जैसी ही साबित हो जाएगी। पार्टी विधायकों के क्रियाकलापों पर नजर रखने के लिए  योगी जी ने कहा कि हर 25 विधायकों पर एक सचिव को तैनात किया जाएगा जो संगठन से तालमेल रखेगा।

बता दें कि ऐसी कई घटना देखने को मिली थी जिसमें मंत्री या विधायकों के रिश्तेदार पद का गलत इस्तेमाल करते थे। इन्हीं बातों को मद्देनजर रखते हुए योगी जी ने मंत्री, विधायकों को रिश्तेदारों से दूरी बनाकर रखने की नसीहत दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.